Rupali Ganguly : ‘अनुपमा’ Fame टीवी एक्ट्रेस BJP में शामिल
Spread the love

Rupali Ganguly : ‘अनुपमा’ Fame टीवी एक्ट्रेस BJP में शामिल

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली, जो अभी राजन शाही के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ का हिस्सा हैं, अब राजनीति में भी आ गई हैं। नायिका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दिल्ली मुख्यालय में एक पार्टी में शामिल होते हुए मीडिया से बातचीत करती हैं। देखो क्या कहा है:

“साराभाई वर्सेज साराभाई” और “अनुपमा” की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने भारतीय जनता पार्टी को अपनाया है। उन्होंने राजनीति में भी प्रवेश किया है, जैसा कि सभी एक्टर्स ने किया है। फिलहाल, वह एक सफल अभिनेत्री हैं और एक शानदार शो चलाती हैं। लेकिन अब वह भी लोगों की सेवा करेगी। रूपाली ने दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ली है। साथ ही उसका वीडियो सामने आया है। साथ ही अपने सम्बोधन में उन्होंने बहुत कुछ कहा।

रूपाली गांगुली ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा, “एक नागरिक के रूप में सही, लेकिन हम सब लोगों को इसमें सहभागी होना चाहिए।” और मैं अपने कला के माध्यम से बहुत से लोगों से मिलता हूँ, हे भगवान। मैं उनके सरोकार में हूँ। विकास की इस महामारी को देखकर मुझे लगता है कि मैं भी इसमें शामिल हो जाऊँ।

“मैं यहां आ गई हूं कि मैं किसी तरह से मोदी जी के बताए रास्ते पर चलूं और किसी तरह से देश सेवा में लगूं,” रूपाली गांगुली ने कहा। मैं अमित शाह जी के नेतृत्व में आगे बढ़ूं और कुछ ऐसा करूं कि भाजपा के मेरे सदस्यों को एक दिन मुझ पर गर्व होगा। यही कारण है कि आपको सबका आशीर्वाद चाहिए। साथ ही, मैं सही और अच्छी तरह काम करना चाहिए। यदि मैं कुछ गलत करूँ तो समाज मुझे बताएगा।’

रूपाली गांगुली के पार्टी में शामिल होने पर लोगों ने विभिन्न प्रतिक्रियाएं दीं। “अगली स्मृति ईरानी यही होगी”, एक यूजर ने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया।एक ने लिखा, “अब अनुपमा यहां भी खेलेगी!” करियर समाप्त’हेमा मालिनी की फ्यूचर रिप्लेसमेंट,’ एक यूजर ने कहा।वहीं, कुछ लोगों ने तारीफ की है और कुछ ने एक्ट्रेस के इस निर्णय से नाराज हो गए हैं।