Neeraj Chopra और Arshad Nadeem की मां ने जीता सबका दिल
Spread the love

Neeraj Chopra और Arshad Nadeem की मां ने जीता सबका दिल

दो देश, दो माता, एक प्रेम: Arshad Nadeem Mother अरशद नदीम की मां ने कहा कि नीरज चोपड़ा उनका बेटा है। Neeraj chopra Mother नीरज की मां सरोज देवी पहले ही कह चुकी थीं अरशद नदीम भी हमारे बेटे की तरह है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

पेरिस ओलंपिक में भाला फेंक में पाकिस्तान के अरशद नदीम ने स्वर्ण पदक जीता और भारत के नीरज चोपड़ा को पछाड़कर रजत पदक जीता। दोनों एथलीटों की माताओं ने सीमा पार एकता के एक दुर्लभ क्षण में अपने प्रतिद्वंद्वियों की प्रशंसा की और उनकी तुलना अपने बेटों से की।

Neeraj Chopra और Arshad Nadeem की मां ने जीता सबका दिल

अरशद नदीम और नीरज चोपड़ा मैदान पर कड़ी प्रतिस्पर्धा करते हैं, लेकिन बाहर वे दोस्त हैं। नदीम ने कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर धन जुटाने की अपील की, तो चोपड़ा ने अपना समर्थन किया।

 

Neeraj chopra Mother नीरज की मां सरोज देवी ने आज पेरिस ओलंपिक में नदीम के प्रदर्शन की प्रशंसा की। हमारे पास बहुत खुशी थी। चांदी भी सोने के समान है। उसने एएनआई को बताया कि अरशद नदीम भी हमारे बेटे की तरह है।

 

“हमारे बेटे के समान”: अरशद नदीम (पाकिस्तान) के स्वर्ण पदक जीतने पर नीरज चोपड़ा की मां)

Arshad Nadeem Mother अरशद नदीम की मां ने इसे व्यक्त किया। नदीम की मां से Independent Urdu के साथ एक इंटरव्यू में नीरज चोपड़ा के बारे में पूछा गया।

 

वह मेरे बेटे की तरह है। नदीम और उसका भाई दोस्त हैं। खेल में जीत और हार होते हैं। भगवान उन्हें शुभकामना दें, वह पुरस्कार जीतेंगे।उसने कहा, “वे भाइयों की तरह हैं, मैंने नीरज के लिए भी प्रार्थना की।”

भारत और पाकिस्तान के लोगों ने महिलाओं की प्रशंसा की, इसलिए सोशल मीडिया पर चर्चा हुई।

 

Arshad Nadeem Mother और Neeraj chopra Mother “दोनों माताओं को सलाम,” एक अनजान यूजर ने लिखा।दोनों माता-पिता के सुंदर शब्द। दूसरे ने कहा, “केवल ऐसे परिवार ही चैंपियन ला सकते हैं।” “दो अद्भुत माताओं के दो अद्भुत खिलाड़ी।” हम उनसे कुछ सीख सकते हैं, तीसरे व्यक्ति ने कहा।

 

चोपड़ा ने कार्यक्रम के बाद Arshad Nadeem को भी बधाई दी, जिन्होंने 1992 के बाद पाकिस्तान के लिए पहला ऐतिहासिक पदक और देश का पहला व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीता था। “आज की प्रतियोगिता वास्तव में बहुत अच्छी थी।” अरशद नदीम ने अच्छा थ्रो किया। उनके देश और उन्हें बधाई।”

https://jdnewshindi.in/

Advertisement – हमें ज़रूरत है Fresher Trainee Reporters और Writers की… जिसके लिए सिर्फ़ हिन्दी का अच्छा ज्ञान और थोड़ी बहुत ख़बर की समझ होनी ज़रूरी है ।
newsinshorts.co.in से आज ही जुड़ने के लिए हमें   news@newsinshorts.co.in   पर Email करें।
Training के बाद आपकी Income Start हो जाएगी ।
हमसे जुड़ने के लिए हमारी इ-मेल आईडी newsinshortskhabar@gmail.com पर संपर्क करें