Manish Sisodia : 17 महीने बाद Manish sosodi Bail पर रिहा
Spread the love

Manish Sisodia : 17 महीने बाद Manish sosodi Bail पर रिहा

17 महीने बाद तिहाड़ जेल से रिहा होने पर Aap Leader Manish Sisodia ने कहा, ‘मैं अकेला नहीं था।’

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मनीष सिसौदिया, मैरून रंग की शर्ट पहने हुए, जेल से बाहर निकलते ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया, जो उन पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाईं।

 

Supreme Court द्वारा दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले और मनी लॉन्ड्रिंग मामलों में जमानत दिए जाने के कुछ घंटों बाद Aap Leader Manish Sisodia शुक्रवार को तिहाड़ जेल से बाहर आ गए। बिना किसी मुकदमे के 17 महीने तक हिरासत में रहने के बाद वे रिहा हुए।

Manish Sisodia : 17 महीने बाद Manish sosodi Bail पर रिहा

डॉ. बी.आर. की रिहाई के बाद सिसोदिया ने मीडिया और समर्थकों को संबोधित करते हुए उनका गहरा आभार व्यक्त किया। “जब से सुबह यह आदेश आया है, मेरी त्वचा का हर इंच बाबासाहेब के प्रति कृतज्ञ महसूस कर रहा है,” अम्बेडकर ने कहा। बाबा साहेब का यह कर्ज मैं कैसे चुकाऊँगा?”

 

पिछले 17 महीनों से मैं (अकेला) जेल में नहीं था, लेकिन हर दिल्लीवासी और स्कूली बच्चा भावनात्मक रूप से मेरे साथ था। मैं तहे दिल से सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देना चाहता हूँ। इसने संविधान की शक्ति का इस्तेमाल करके तानाशाही को कुचल दिया।:”

 

सिसौदिया ने कहा कि यह सभी के लिए एक भावनात्मक क्षण था और उम्मीद है कि संविधान और लोकतंत्र की शक्ति दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को रिहा करेगी, जो इसी मामले में तिहाड़ जेल में हैं।

 

केजरीवाल के पूर्व डिप्टी ने वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी को जेल से बाहर निकलने में उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया।

 

सिसोदिया को तिहाड़ के बाहर आतिशी, सौरभ भारद्वाज और संजय सिंह ने स्वागत किया।

 

वीडियो देखो: 17 महीने बाद मनीष सिसौदिया को जमानत मिलने पर AAP की आतिशी रो पड़ी

 

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दो मामलों में Supreme Court ने मनीष सिसोदिया को 10 लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही रकम की दो जमानत पर नियमित जमानत दी। अदालत ने कहा कि सिसोदिया को त्वरित सुनवाई का अधिकार नहीं है क्योंकि वह फरवरी 2023 से हिरासत में हैं और मुकदमा अभी तक शुरू नहीं हुआ है।

https://jdnewshindi.in/

Advertisement – हमें ज़रूरत है Fresher Trainee Reporters और Writers की… जिसके लिए सिर्फ़ हिन्दी का अच्छा ज्ञान और थोड़ी बहुत ख़बर की समझ होनी ज़रूरी है ।
newsinshorts.co.in से आज ही जुड़ने के लिए हमें   news@newsinshorts.co.in   पर Email करें।
Training के बाद आपकी Income Start हो जाएगी ।
हमसे जुड़ने के लिए हमारी इ-मेल आईडी newsinshortskhabar@gmail.com पर संपर्क करें