अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग हाइलाइट्स
Spread the love

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग: रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुक्रवार, 1 मार्च से शुरू हो गया था । तीन दिवसीय भव्य समारोह गुजरात के जामनगर में प्रमुखता से चला । दुनिया भर से बिजनेस टाइकून, हाई-प्रोफाइल राजनेता, हॉलीवुड और बॉलीवुड सितारे और क्रिकेटरों के मेहमान। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने पिछले साल जनवरी में मुंबई में गोल धना समारोह में सगाई की थी। उनकी शादी 12 जुलाई 2024 को होने वाली है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

प्री-वेडिंग पार्टी में अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट बेहद खूबसूरत लग रहे थे; फ़ोटो, वीडियो देखें

उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट और रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कई अंदर की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

 

 

 

राधिका और अनंत की शादी से पहले का भव्य तीन दिवसीय समारोह 1 मार्च को शुरू हुआ और 3 मार्च को समाप्त हुआ। जब मंच पर पहुंचीं तो राधिका ने एक चमकदार सजावटी सुनहरा लहंगा पहना, जहां अनंत अंबानी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जबकि जान्हवी कपूर ने उन्हें सजाया। फूलों की पंखुड़ियों के साथ.

 

 

 

जब उनके ‘हस्ताक्षर’ समारोह के दौरान पृष्ठभूमि में ‘देखा तेनु पहली पहली बार वे’ गाना बज रहा था, तब राधिका मर्चेंट गलियारे से नीचे चली गईं। इस जोड़े ने गुजरात के जामनगर में राधा कृष्ण मंदिर में अपने भव्य समारोह से पहले अपने स्वयं के अनूठे विवाह-पूर्व अनुष्ठानों को तैयार किया, क्योंकि उन्होंने दुनिया भर की मशहूर हस्तियों और प्रसिद्ध हस्तियों की एक विशाल सभा के बीच अपनी प्रतिबद्धता को औपचारिक रूप दिया।