Salman khan को मारने की सुपारी ली थी lawrence gang ने
Spread the love

Salman khan को मारने की सुपारी ली थी lawrence gang ने

लॉरेंस गैंग ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मारने की सुपारी ली थी: सूत्र

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सलमान खान फायरिंग केस में मुंबई पुलिस ने अपनी चार्जशीट में कई महत्वपूर्ण खुलासे किए हैं। इससे स्पष्ट होता है कि बॉलीलुड में अभिनेता की जान को खतरा है। लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे उनकी हर एक क्रिया पर नजर रखते हैं और सही अवसर खोजते हैं।

दिल्ली:

सलमान खान के घर गैलेक्सी के बाहर फायरिंग केस में बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को 25 लाख रुपए की सुपारी दी थी। Lawrence Bishnoi Gang ने 18 साल से कम उम्र के लड़कों को सुपरस्टार की हत्या करने के लिए चुना था। यह खुलासा पुलिस ने अपनी चार्जशीट में किया है कि ये शूटर गोल्डी बराड़ और अमनोल बिश्नोई के आदेश का इंतजार कर रहे थे। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के पांच गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ नवी मुंबई पुलिस ने 350 पेज की चार्जशीट दाखिल की है। ये सभी खुलासे इस चार्जशीट में हैं।

पाकिस्तान से शस्त्र खरीदने की योजना

चार्जशीट में कहा गया है कि आरोपियों ने सलमान की हत्या के लिए पाकिस्तान से पुराने हथियार एके 47, एके 92 और एम 16 खरीदने की तैयारी की थी, साथ ही साथ तुर्की से बनाए गए जिगाना हथियार भी खरीदने की तैयारी की थी. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या भी इसी तरह की हथियारों से की गई थी। आरोपी इन हथियारों का उपयोग करके बॉलीवुड कलाकार की हत्या करने की कोशिश कर रहे थे। सूत्रों ने बताया कि अगस्त 2023 से अप्रैल 2024 के बीच सलमान को मारने की साजिश की गई थी।

सलमान की हर हरकत पर दुश्मन की नजर लगी हुई थी. लगभग छह-सात लोग सलमान की हर हरकत पर निगरानी रख रहे थे। पुलिस की आगे की जांच में पता चला कि ये सभी सलमान खान के गोरेगांव फिल्म सिटी, पनवेल फार्म हाउस और मुंबई के घर पर उनकी हर गतिविधि पर निगरानी रखते थे। पुलिस का कहना है कि सभी शूटर गोल्डी बराड़ और अनमोल बिश्नोई से आदेश मिलने पर सलमान खान पर पाकिस्तानी हथियारों से हमला करेंगे। पुणे, रायगढ़, नवी मुंबई, ठाणे और गुजरात में सभी शूटर छिपे हुए हैं।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान का पीछा क्यों किया?

14 अप्रैल की सुबह, अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोली चलने की घटना हुई। यह घटना बॉलीवुड को एक बार फिर भयभीत कर दी। मुंबई (Mumbai) में अंडरवर्ल्ड खत्म होने के बाद बॉलीवुड चैन की सांस ले रहा था कि अब लॉरेंस बिश्नोई गैंग का आतंक बढ़ गया है। सलमान खान के काले हिरण के शिकार से बिश्नोई गैंग गुस्सा है और उनको सबक सिखाना चाहता है।