Pope Francis : ‘चर्च में सभी के लिए जगह’
Spread the love

Pope Francis : ‘चर्च में सभी के लिए जगह’

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

पोप फ्रांसिस: ‘चर्च में सभी के लिए जगह’, कभी भी अपमान नहीं करना चाहते थे।

होली सी प्रेस कार्यालय के निदेशक माटेओ ब्रूनी ने संवाददाताओं को बताया कि पोप फ्रांसिस इतालवी बिशपों के साथ बंद कमरे में हुई बातचीत के बारे में लेखों से “जागरूक” हैं और पुष्टि करते हैं कि पोप का “कभी भी खुद को अपमानित करने या समलैंगिकता विरोधी शब्दों में व्यक्त करने का इरादा नहीं था” और उन लोगों से माफी मांगते हैं।

पोप ने कभी भी समलैंगिकता विरोधी शब्दों का इस्तेमाल करने या अपमानित करने का इरादा नहीं किया था, और वह उन लोगों से माफी मांगते हैं जिन्होंने इस शब्द के इस्तेमाल से अपमानित महसूस किया है, जैसा कि दूसरों ने बताया है।”

होली सी प्रेस कार्यालय के निदेशक माटेओ ब्रूनी ने मंगलवार को मदरसा में समलैंगिक लोगों के प्रवेश पर पत्रकारों के सवालों के जवाब में यह बयान दिया।

पोप फ्रांसिस सीईआई [इतालवी बिशप सम्मेलन] के बिशपों के साथ बंद कमरे में बातचीत के संबंध में पिछले लेखों से परिचित हैं। उसने कई बार कहा है कि चर्च में हर किसी के लिए जगह है, हर किसी के लिए! “नहीं” शब्द बेकार है; कोई भी आवश्यकता से अधिक नहीं है; हर किसी के लिए जगह है, जैसे हम हैं।पोप ने कभी भी समलैंगिकता विरोधी शब्दों का उपयोग करके खुद को अपमानित करने या व्यक्त करने का इरादा नहीं देखा था, और वह उन लोगों से माफी मांगते हैं जिन्होंने इस शब्द का उपयोग करके अपमानित महसूस किया है, जैसा कि दूसरों ने बताया है।:”

#pope #popefrancis #church #italy #italianbishop #italianbvishopsconfrence #international #internationalnews #gay #vaticancity