Gourav Vallabh : कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल
Spread the love

Gourav Vallabh : कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बीजेपी में शामिल होने के बाद गौरव वल्लभ ने कांग्रेस का उड़ाया मजाक: ‘मैं भगवान श्री राम से प्रार्थना करता हूं…’

गुरुवार को कांग्रेस से इस्तीफा देने के कुछ घंटों बाद गौरव वल्लभ ने कहा कि उन्होंने “भगवान श्री राम से प्रार्थना की।”वल्लभ ने कहा कि वह चाहता था कि राम “कांग्रेस के लोगों को सद्बुद्धि दे” ताकि वे “सनातन (धर्म) के खिलाफ बोलना” बंद कर दें।

गौरव वल्लभ ने कहा कि कांग्रेस को रचनात्मक आलोचना में भाग लेना चाहिए..।मोदी की निरंतर आलोचना से कांग्रेस पार्टी अब खुद की आलोचना करने लगी है।”

विशेष रूप से, वल्लभ ने कहा कि वह कांग्रेस से इस्तीफा दे रहे हैं क्योंकि वह दिन-प्रतिदिन “धन सृजनकर्ताओं” को गाली देने और निरंतर विरोधी नारे लगाने में असमर्थ था। वल्लभ ने सनातन धर्म के खिलाफ बोलने में असमर्थता को कांग्रेस छोड़ने का कारण बताया था, जो बाद में भाजपा में शामिल हो गए और कहा, “काश कांग्रेस सनातन धर्म के खिलाफ बोलना बंद कर देती।”

कांग्रेस के मुखर प्रवक्ता माने जाने वाले गौरव वल्लभ ने इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को लिखा अपना इस्तीफा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा किया था।

गौरव वल्लभ ने कहा कि कांग्रेस जिस दिशाहीन रास्ते पर चल रही है, उससे वह सहज महसूस नहीं कर रहे हैं।

“मैं न तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और न ही दिन-प्रतिदिन धन सृजन करने वालों को गाली दे सकता हूं,” वल्लभ ने कहा। यही कारण है कि मैं पार्टी में सभी पदों से और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूँ।”

“देश में संपत्ति बनाना अपराध नहीं हो सकता,” उन्होंने कहा।:”

वो कहते हैं की वह हमेशा से अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण चाहते थे । कांग्रेस पार्टी का समारोह में न जाना या ऐसा फैसला लेना उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आया ।

उनका कहना था कि “कांग्रेस नेताओं और सहयोगियों ने सनातन धर्म पर सवाल उठाए लेकिन पार्टी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी..।पार्टी में विभिन्न मुद्दों से निपटने में स्पष्ट अंतर है।”

“भारत को आगे ले जाने की विचारधारा से हम सभी एकजुट हैं,” उन्होंने कहा। मुझे “विकसित भारत” का विचार आकर्षित करता है।”